Sarvan Kumar 10/08/2020
जाट गायक सिद्धू मूसेवाला आज हमारे बीच नहीं है पर उनकी याद हमारे दिलों में हमेशा बनी रहेगी। अपने गानों के माध्यम से वह अमर हो गए हैं । सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा जिले में उनके घर से कुछ किलोमीटर दूर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या किसने और किस वजह से की यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा लेकिन हमने जाट समाज का एक अनमोल रत्न खो दिया है। उनके फैंस पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। jankaritoday.com की टीम के तरफ से उनको एक सच्ची श्रद्धांजलि! Jankaritoday.com अब Google News पर। अपनेे जाति के ताजा अपडेट के लिए Subscribe करेेेेेेेेेेेें।
 

Last Updated on 10/08/2020 by Sarvan Kumar

हरियाणा के हिसार से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां थाईलैंड से आई दो महिलाओं के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी रविवार को दी. बीते गुरुवार रात को हुए इस वारदात में होटल मैनेजर समेत दो लोगों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है तथा एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला मूल रूप से थाईलैंड की रहने वाली है और टूरिस्ट वीजा पर 3 मार्च को भारत आई थी. 41 वर्षीय पीड़िता 6 अगस्त को दिल्ली से 300 किलोमीटर दूर हरियाणा के हिसार आई थी और रेड स्क्वायर मार्केट स्थित होटल रीजेंसी में रह रही थी. महिला का आरोप है कि गुरुवार की रात 8 अगस्त को सुबह 4:00 बजे जब वह नशे में थी तब होटल का मैनेजर गुलशन उसके कमरे में आया और अपने साथी के साथ मिलकर उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया.

वारदात के बाद पीड़िता ने होटल के बाहर जमकर हंगामा किया जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मिलगेट थाना पुलिस ने मौका ए वारदात पर पहुंचकर मामले की जांच की. होटल के कर्मचारी भिवानी निवासी गुलशन और एक अन्य के खिलाफ धारा 376d के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है.

हिसार के एसएचओ मनमोहन सिंह ने बताया है कि आरोपी मैनेजर गुलशन को गिरफ्तार कर लिया गया है और 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जबकि एक अन्य आरोपी फरार है जिसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है. पीड़िता का मेडिकल जांच करवा कर के मजिस्ट्रेट के समक्ष धारा 164 के अंतर्गत बयान दर्ज करवाया गया है. आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 342 और 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

बता दें कि पीड़िता अपने दोस्त के साथ भारत आई थी. कोरोनावायरस के कारण इंटरनेशनल फ्लाइट बाधित होने के कारण पीड़िता अपने देश नहीं लौट पाई थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन जांच की रफ्तार धीमी है क्योंकि पीड़िता केवल थाई भाषा ही बोल पा रही है. अधिकारी पीड़िता के बयान दर्ज करने के लिए थाई ट्रांसलेटर की तलाश कर रहे हैं.

Advertisement
Disclaimer: Is content में दी गई जानकारी Internet sources, Digital News papers, Books और विभिन्न धर्म ग्रंथो के आधार पर ली गई है. Content  को अपने बुद्धी विवेक से समझे। jankaritoday.com, content में लिखी सत्यता को प्रमाणित नही करता। अगर आपको कोई आपत्ति है तो हमें लिखें , ताकि हम सुधार कर सके। हमारा Mail ID है jankaritoday@gmail.com. अगर आपको हमारा कंटेंट पसंद आता है तो कमेंट करें, लाइक करें और शेयर करें। धन्यवाद

Leave a Reply