Sarvan Kumar 09/09/2020

1.कंगना रनौत के दफ्तर में BMC की तोड़फोड़। कंगना ने tweet कर कहा #Death Of Democracy, तुमने जो किया अच्छा किया।
2.BMC की तोड़फोड़ पर अभिनेता अनुपम खेर का tweet “ग़लत ग़लत ग़लत है !! इसको bulldozer नही #Bullydozer कहते है। किसी का घरोंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल ग़लत है। इसका सबसे बड़ा प्रभाव या प्रहार @KanganaTeam के घर पर नहीं बल्कि मुम्बई की ज़मीन और ज़मीर पर हुआ है। अफ़सोस अफ़सोस अफ़सोस है।”
3.कंगना ने एक वीडियो में कहा, “मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है. क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी.”आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी. और अपने देशवासियों को जगाऊंगी.”
4.सुशांत सिंह राजपूत हत्या/आत्महत्या केस: सुशांत का दो वीडियो आया सामने, वीडियो में अजीब था सुशांत का बर्ताव,वे नशे में भी लग रहे थे।
5.रिया चक्रवर्ती को गुजारना होगा आज की रात जेल में, उनके जमानत पर कल होगी सुनवाई।
6.उत्तर प्रदेश सरकार ने Aligarh Muslim University के जवाब में महेंद्र प्रताप सिंह के नाम पर राज्य स्तरीय विश्वविद्यालय बनाने का निर्णय लिया है। महेंद्र प्रताप सिंह ने ही अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के लिए जमीन दी थी।
7.अब आप कर सकेंगे Fraud और असली call में अंतर। Google ने Launch किया Android phone के लिए नया फीचर “Verified Calls”।
8.अमेरिकी राष्ट्रपति Donald Trump को नोबेल शांति पुरस्कार के लिए नॉमिनेट किया गया है. UAE और ISRAEL के बीच शांति समझौैता करवाने के लिए ये प्रस्ताव किया गया है.

9.बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तैयारियों का जायजा लेने को दुबई के लिए रवाना हुए.
10.प्रयागराज के एसएसपी अभिषेक दीक्षित और महोबा के एसपी मणि लाल पाटीदार को किया गया सस्पेंड।

Leave a Reply