Sarvan Kumar 10/09/2020
मां के बिना जिंदगी वीरान होती है, तन्हा सफर में हर राह सुनसान होती है, जिंदगी में मां का होना जरूरी है, मां की दुआ से ही हर मुश्किल आसान होती है. Happy Mothers Day 2022 Jankaritoday.com अब Google News पर। अपनेे जाति के ताजा अपडेट के लिए Subscribe करेेेेेेेेेेेें।
 

Last Updated on 10/09/2020 by Sarvan Kumar

Breaking news

1. कुछ शर्तों के साथ 21 September से खुल पाएंगे Schools और Colleges।
स्वास्थय मंत्रालय ने रखी ये शर्ते:
-Schools सिर्फ 9-12 classes में पढने वाले बच्चों के लिए खुलेगा।
-उन्ही बच्चों के लिए school खुलेंगे जो online classes नहीं ले पा रहे हो या उन्हे कोई दिक्कत आ रही हो।
-Face Mask लगाना अनिवार्य होगा और Social Distancing का सख्ती से पालन करना होगा।

2. आज से (10 september) 80 नई पैसेंजर ट्रेनों के लिए बुकिंग शुरू, 12 तारीख से पटरी पर दौड़ेंगे कुल 310 trains.

3. अभिनेता परेश रावल को नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा का चेयरपर्सन नियुक्त किया गया।
4. भारत में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 4465863 हुई, वही इस बीमारी ने 75062 लोगों को अपना शिकार बनाया है
5. मानव तस्करी के आरोप में मो. आयशान (22 वर्ष), मो. अफजल (28 वर्ष) और मो. चांद (23 वर्ष) गिरफ्तार। सभी आरोपी समस्तीपुर के रहने वाले हैं। आरोपियों के कब्जे से 21 बच्चों को भी मुक्त किया गया, बच्चों की उम्र 10 साल से लेकर 16 साल तक की है।
6. अभिनेता अक्षय कुमार रोज गाय मूत्र का सेवन करते हैं, ऐसा उसने उन्होंने Bear Grylls के साथ चैट सेशन में कहा। Bear Grylls के साथ अक्षय ने ” INTO THE WILD” का एक एपिसोड शूट किया है।
7.बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राष्ट्रीय जनता दल के बड़े नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी छोड़ी।
8. स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा और निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप अर्णव गोस्वामी को चप्पल वाली पुरस्कार देने के लिए रिपब्लिक टीवी के दफ्तर पहुंचे।
9.कंगना की मां आशा रनौत ने छोड़ी कांग्रेस, थामा बीजेपी का हाथ।
10.बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत गुरुवार को पाली हिल स्थित अपने दफ्तर पहुंचीं. कंगना के साथ उनकी बहन और उनकी मैनेजर भी पहुंचे जिन्होंने यहां पर BMC द्वारा की गई तोड़फोड़ और नुकसान का जायजा लिया.

Advertisement
Disclaimer: Is content में दी गई जानकारी Internet sources, Digital News papers, Books और विभिन्न धर्म ग्रंथो के आधार पर ली गई है. Content  को अपने बुद्धी विवेक से समझे। jankaritoday.com, content में लिखी सत्यता को प्रमाणित नही करता। अगर आपको कोई आपत्ति है तो हमें लिखें , ताकि हम सुधार कर सके। हमारा Mail ID है jankaritoday@gmail.com. अगर आपको हमारा कंटेंट पसंद आता है तो कमेंट करें, लाइक करें और शेयर करें। धन्यवाद

Leave a Reply