Sarvan Kumar 21/09/2020
जाट गायक सिद्धू मूसेवाला आज हमारे बीच नहीं है पर उनकी याद हमारे दिलों में हमेशा बनी रहेगी। अपने गानों के माध्यम से वह अमर हो गए हैं । सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा जिले में उनके घर से कुछ किलोमीटर दूर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या किसने और किस वजह से की यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा लेकिन हमने जाट समाज का एक अनमोल रत्न खो दिया है। उनके फैंस पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। jankaritoday.com की टीम के तरफ से उनको एक सच्ची श्रद्धांजलि! Jankaritoday.com अब Google News पर। अपनेे जाति के ताजा अपडेट के लिए Subscribe करेेेेेेेेेेेें।
 

Last Updated on 21/09/2020 by Sarvan Kumar

1. चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के आगाज मैच में डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हराकर जीत से शुरुआत की।

2.अब बिहार के गांवों में भी दिल्ली-मुंबई की तरह हाई स्पीड इंटरनेट, मोदी सरकार का चुनावी तोहफा।

3.भारत को मिली बड़ी कामयाबी, चीनी सीमा पर 6 नई पहाड़ियों पर किया कब्जा।

4.The US Centers for Disease Control and Prevention के अनुसार हवा से फैल सकता है कोरोना वायरस।

5 रामविलास पासवान 24 अगस्त से दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती हैं शुरुआत में वह रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे लेकिन उनकी तबीयत बिगड़ गई है और अब वो आईसीयू में भर्ती हैं.

6.Bihar Unlock 4 Guidelines: आज से बिहार में कई और रियायतें, 100 लोगों के साथ हो सकेंगे धार्मिक-सामाजिक आयोजन।

7.सुशांत सिंह राजपूत केस: ड्रग्स मामले में सारा अली खान-रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को समन भेजेगी NCB, रिया ने लिए थे नाम।

8.कृषि बिल के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे किसान, 25 सितंबर से शुरू होगा देशव्यापी प्रदर्शन।

9.कराची में लोगों की इम्यूनिटी (Immunity) डेवलप होने की वजह से कोविड-19 (Covid 19) के मामलों में भारी कमी आई है. साथ ही देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या में भी भारी कमी दर्ज की गई है, जिसे WHO (विश्व स्वास्थ्य संगठन) ने खुद स्वीकार किया है।

10.CBSE Compartment Exam 2020: कल से शुरू होगी 10वीं-12वीं की परीक्षा, पढ़ें डिटेल्स

Advertisement
Disclaimer: Is content में दी गई जानकारी Internet sources, Digital News papers, Books और विभिन्न धर्म ग्रंथो के आधार पर ली गई है. Content  को अपने बुद्धी विवेक से समझे। jankaritoday.com, content में लिखी सत्यता को प्रमाणित नही करता। अगर आपको कोई आपत्ति है तो हमें लिखें , ताकि हम सुधार कर सके। हमारा Mail ID है jankaritoday@gmail.com. अगर आपको हमारा कंटेंट पसंद आता है तो कमेंट करें, लाइक करें और शेयर करें। धन्यवाद

Leave a Reply